द सेंटर फॉर स्पेशल डेंटिस्ट्री, न्यू यॉर्क में अनुभव

February 26, 2014 3:42 pm Published by

मुझे बहुत खुशी है कि मैं दन्त्य प्रशिक्षण “द सेंटर फॉर स्पेशल डेंटिस्ट्री, न्यू यॉर्क” से किया। मुझे न्यू यॉर्क जैसी जगह बहुत लुभाती थी. इस संस्था का बहुत बड़ा दन्त ऑनलाइन इंटरनेट व्यवसाय और Dr. Jeffrey Dorfman का सबसे प्रभावशाली प्रोफ़ाइल मुझे यह पर दन्त्य प्रशिक्षण करने का आकर्षित किया। पेनसिल्वेनिया विश्वविद्यालय से Dr. Jeffrey Dorfman का शैक्षिक योग्यता, न्यू यॉर्क और कोलंबिया दंत स्कूलों से अनुभव उसको एक महत्वपूर्ण डेंटिस्ट बनाया है।

इस दंत केन्द्र के बारे में थोड़े चीजो को मै रेखांकित करना चाहता हूँ. पहली बात तो यह है कि यह संगठन में बहुत अच्छी दन्त्य प्रशिक्षण कार्यक्रम है, जो बहुत महत्वाकांक्षी दन्त छात्रों को वास्तविक दुनिया में दंत सेवा कि रूप दिखाता है. मैंने देखा है कि ये ऐसा स्थान है जहा अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी कि इस्तेमाल दन्त चिकित्सा उपचार में प्रयुक्त करते है.

दूसरा बात यह है कि Dr. Jeffrey Dorfman हमें हमेशा दैनिक कार्य के बारे में बताया रकता था. और न्यू यॉर्क का दन्त चिकित्सा क्षेत्र के रुझानों और पूर्वानुमान के बारे में भी हमेशा दैनिक अपडेट करता था। इसके साथ-साथ मुझे अत्यधिक महत्वाकांक्षी छात्रों और स्टाफ के साथ काम करने का मौका मिला। अंत में मुझे दिया गया दंत इंप्लांट परियोजना बहुत ही लाभदायक और उपयोगी सिद्ध हुआ था. इस परियोजना के पूरा होने पर Dr. Jeffrey ने USC डेंटल स्कूल को मेरे बारे में सिफारिश किया था, जहा अंत में मुझे DDS करने के लिए प्रवेश दिया।

Tags: ,

Categorised in:

This post was written by Dr. Jeffrey Dorfman